Continue to focus on content marketing in 2020पुरे हिंदी में ;

Continue to focus on content marketing in 2020पुरे हिंदी में ;

Continue to focus on content marketing in 2020 ; हम कई बदलाव देखते हैं, निश्चित रूप से जब हम एसईओ की दुनिया को देखते हैं, लेकिन एक प्रवृत्ति समान रहती है: कंटेंट मार्केटिंग पर ध्यान देने की आवश्यकता है। इन वर्षों में, अधिक से अधिक कंपनियों ने ब्लॉगिंग शुरू की है और उन सभी व्यावसायिक ब्लॉगों ने कई सफलताओं का उत्पादन किया है। इससे पता चलता है कि SEO में आने पर ब्लॉग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसके अलावा, उनके पास स्वाभाविक रूप से कई और फायदे हैं, इसलिए खुद को एक विशेषज्ञ के रूप में प्रस्तुत करना बेहतर है!

Continue to focus on content marketing in 2020 :-

1 .content marketing महत्वपूर्ण है :-
कई वर्षों के लिए कई कंपनियों के मार्केटिंग प्लान में कंटेंट मार्केटिंग की प्रमुख भूमिका रही है। इस मामले से ऊपर रहना चाहिए। विपणक पूरी तरह से सामग्री विपणन के लिए प्रतिबद्ध हैं, और ठीक है! प्रभाव बदलते हैं, लेकिन कम से कम सफल रहते हैं। हमें 4 कारण प्रस्तुत करने में खुशी हो रही है जो आपको बताते हैं कि सामग्री विपणन वास्तव में महत्वपूर्ण है।

2 .यह काबिले तारीफ है :-
कई कंपनियों के विचार से प्रशंसा अधिक महत्वपूर्ण है। आप हमेशा एक कंपनी के रूप में अधिक सफलता प्राप्त कर सकते हैं जो एक कंपनी के रूप में अच्छी तरह से सराहना की जाती है जिसे जनता से बहुत सराहना नहीं मिलती है। डच उपभोक्ताओं के आधे से अधिक, अर्थात् 60 प्रतिशत, संकेत देते हैं कि वे ब्रांडों से पढ़ने की सामग्री का आनंद लेते हैं। यह अक्सर अवकाश के समय में किया जाता है और अधिक बार यह एक अतिरिक्त खरीद की ओर जाता है।

3 .अधिक संयम :-
कंपनियों के लिए टारगेट ग्रुप के साथ संबंध बनाना बहुत जरूरी है। इसमें कंटेंट मार्केटिंग से मदद मिलती है। आपके पास सीधे अपने लक्षित समूह को संबोधित करने और बातचीत करने का विकल्प है। कनैक्शन खोजने के लिए कंटेंट मार्केटिंग को सभी से ऊपर होना चाहिए। 70 प्रतिशत से कम डच उपभोक्ताओं का कहना है कि वे सामग्री पढ़ने के बाद किसी ब्रांड से अधिक जुड़ाव महसूस करते हैं।

4 .एक बेहतर छवि :-

कंपनियों को उस छवि के बारे में पता होना चाहिए जो उनके पास है, ताकि कंपनी की छवि को आगे और आगे बनाया जा सके। एक अच्छी, सकारात्मक छवि बड़ी सफलता दिलाती है। कंटेंट मार्केटिंग भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। आप अपने पाठकों के साथ सबसे विविध जानकारी साझा कर सकते हैं और इसकी बहुत सराहना की जाती है। इस बिंदु पर एक व्यक्तिगत नोट भी बहुत महत्वपूर्ण है। नीदरलैंड में, 82 प्रतिशत उपभोक्ताओं का कहना है कि वे ब्रांड की सामग्री को पढ़ने के बाद एक ब्रांड के बारे में अधिक सकारात्मक सोचते हैं।

5 .भावनात्मक बंधन
सही सामग्री का उत्पादन करना और इसे अपने लक्षित समूह के साथ साझा करना एक भावनात्मक बंधन बनाता है। आपके लक्षित दर्शकों को कहानियों और मामलों से प्यार है। इसलिए उन्हें साझा करें और बहुत सारे प्रचार संदेश नहीं।

6 .सामग्री अवश्य अच्छी होनी चाहिए!
जैसा कि आप देख सकते हैं, आप सामग्री विपणन से कई लाभ प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन फिर निश्चित रूप से आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि सामग्री अच्छी और मूल्यवान है। यह ऐसी सामग्री बनाने के बारे में है जो वास्तव में आपके लक्षित समूह को लाभ पहुंचाता है और सभी कंपनियों को यह उतना आसान नहीं लगता है। उदाहरण के लिए, ब्लॉग लिखना, कभी-कभी रक्त, पसीना और आँसू खर्च कर सकता है। आप निश्चित रूप से हमेशा अपने ब्लॉग लिखे जा सकते हैं। हमारे साथ सामग्री विपणन प्रशिक्षण के लिए भी आपका हमेशा स्वागत है।

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